Wed, Oct 16, 2019 | updated 02:39 AM IST

CRPF के उत्तपरी जोन के विशेष महानिदेशक जुल्फिकार हसन ने नई दिल्ली में पूर्वोत्ततर क्षेत्र विकास राज्य् मंत्री, प्रधानमंत्री कार्यालय, कार्मिक, लोक शिकायत एवं पेंशन, परमाणु ऊर्जा और अंतरिक्ष राज्य मंत्री डॉ. जितेन्द्र सिंह से भेंट की।
Full Story »

भारतीय निर्वाचन आयोग ने हरियाणा व महाराष्ट्र विधान सभा चुनावो को हरी झंडी दिखा दी है आपको बता दे की जनरल इलेक्शन 2019 के बाद पुरे भारत की नजर हरियाणा व महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव पर टिकी हुई है|

Full Story >>

दिल्ली के नागलोई से आम आदमी पार्टी के विधायक रघुविंदर शौकीन ने अपने कार्यालय पर मीडिया से बातचीत की। बता दे कि बातचीत के बातचीत के कि बातचीत के बातचीत के दौरान रघुविंदर शौकीन ने बताया कि आम आदमी पार्टी एक ईमानदार पार्टी है।

Full Story >>

उच्चतम न्यायालय ने जम्मू कश्मीर का विशेष राज्य का दर्जा समाप्त किये जाने के बाद एक महीने से नजरबंद राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की बेटी को अपनी मां से मुलाकात करने की इजाजत दे दी।

Full Story >>

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को उस समय बड़ा झटका लगा जब उच्चतम न्यायालय ने आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले में उन्हें अग्रिम जमानत देने से इंकार कर दिया।

Full Story >>

बसपा प्रमुख मायाबती ने बयान दिया है।

Full Story >>

दिल्ली के शालीमार बाग के विधायक वंदना कुमारी ने मीडिया से बातचीत की| बता दें कि वंदना कुमारी ने बातचीत के दौरान बताया कि उनके विधानसभा क्षेत्र शालीमार बाग में स्थित कार्यालय पर सभी क्षेत्रवासियों की समस्या का समाधान जल्द से जल्द किया जाता है|

Full Story >>

दिल्ली के मॉडल टाउन में आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ने मीडिया से बातचीत की|

Full Story >>

नईदिल्ली के शकूरपुर में आम आदमी पार्टी के विधायक जितेंद्र सिंह तोमर ने की विधायक कार्यालय पर बैठक की। बता दे की विधायक जितेंद्र सिंह तोमर के पास लोग अपनी समस्याओ को लेकर आते है चाहे वो समस्या पानी के मुद्दे की हो,चाहे बिजली के मुद्दे की हो|

Full Story >>

पूरे देश में ‘इलेक्टार वेरिफिकेशन प्रोग्राम’ के मेगा मिलियन लॉन्च के अवसर पर भारतीय निर्वाचन आयोग के नई दिल्लीे में स्थित मुख्यायलय में एक विशेष कैम्पि का आयोजन किया गया।

Full Story >>

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जापान और दक्षिण कोरिया का दौरा करेंगे| वही जापान यात्रा के दौरान रक्षा मंत्री जापान के रक्षा मंत्री ताकेशी इवाया के साथ वार्षिक रक्षा मंत्रिस्तरीय संवाद की सह-अध्यक्षता करेंगे।

Full Story >>

राजीव गाबा ने भारत सरकार के नए कैबिनेट सचि‍व का पदभार संभाला लिया। बता दे की राजीव गाबा ने ये पदभार पी के सिन्हाब के सेवानिवृत्ते होने के बाद संभाला।

Full Story >>

उपराष्ट्र पति श्री एम. वेंकैया नायडू ने कहा है कि भारत को सदैव राष्ट्री य सुरक्षा के प्रति होने वाले खतरों से सावधान रहना चाहिए क्यों कि भारत ने तेजी से प्रगति पथ पर अग्रसर अर्थव्यलवस्था को नई गति प्रदान करने में उल्लेसखनीय प्रगति की है|

Full Story >>

नई दिल्ली के आदर्श नगर में आम आदमी पार्टी के विधायक पवन कुमार शर्मा ने अपने विधायक कार्यालय पर बैठक की।

Full Story >>

)| उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने विशाखापत्तनम, आंध्र प्रदेश में नेवल साइंस एंड टेक्नोलॉजिकल लेबोरेट्री के स्वर्ण जयंती समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर राज्य के मामले में केवल प्रशासनिक बदलाव किए गए है|

Full Story >>

डॉ.महेन्द्र नाथ पांडे ने विश्वे कौशल प्रतियोगिता 2019 के दौरान आयोजित मंत्रियों के सम्मे लन में भाग ले रहे देशों से अपनी-अपनी अर्थव्य2वस्था ओं को मजबूत बनाने के लिए भारत के जनसांख्यिकीय लाभांश का लाभ उठाने का अनुरोध किया|

Full Story >>

उपभोक्ताो कार्य, खाद्य एवं सावर्जनिक वितरण मंत्री श्री रामविलास पासवान ने की बैठक

Full Story >>

उपराष्ट्रपति श्री एम. वेंकैया नायडू का अनुच्छेद 370 पर बयान आया है।बता दें कि उपराष्ट्रपति श्री एम. वेंकैया नायडू ने कहा है कि अनुच्छेद 370 को रद्द करना एक राजनीतिक नहीं बल्कि एक राष्ट्रीय मुद्दा है।

Full Story >>

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने वामपंथी उग्रवाद पर केंद्र सरकार मंत्रियों, प्रभावित राज्य के मुख्य मंत्रियों, मुख्य सचिवों और केंद्र व राज्यों के आला अधिकारियों के साथ बैठक की

Full Story >>

आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की चार दिनों की सीबीआई हिरासत खत्म होने के बाद दिल्ली की एक अदालत में पेश किया गया।

Full Story >>

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी अपनी मां और पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्वाचन क्षेत्र रायबरेली के दौरे पर पहुचेंगी।

Full Story >>

केंद्र सरकार ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को दी गई स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप सुरक्षा वापस ले ली है।

Full Story >>

पश्चिमी अंचल परिषद की 24 वीं बैठक में माननीय केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में गोवा में आयोजित की गई।

Full Story >>

मुंबई में एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे अपने परिवार के सदस्यों के साथ दक्षिण मुंबई के प्रवर्तन निदेशालय यानि की ईडी ऑफिस में पहुंच गए हैं। बता दें कि राज ठाकरे को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उन्हें एजेंसी द्वारा तलब किया गया था।

Full Story >>

योगी मंत्रिमंडल विस्तार से पहले राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की बैठक हुई।वही इस बैठक में इसमें संघ पदाधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के संगठन के कई पदाधिकारियों ने शिरकत की।

Full Story >>

सुप्रीम कोर्ट ने सेल्स टैक्स में असिस्टेंट कमिश्नर महिला की याचिका को खारिज कर दिया है जिसमें महिला ने सीआरपीएफ में डेप्युटी कमांडेंट के ऊपर रेप के आरोप लगाए थे।

Full Story >>

आईएनएक्स मीडिया मामले में नाटकीय घटनाक्रम के बीच कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है..

Full Story >>

पहलू खान मॉब लिंचिंग केस में सभी आरोपियों के बरी हो जाने के बाद राजस्थान सरकार ने अब विशेष जांच दल की जांच बिठा दी है...

Full Story >>

केजरीवाल सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा ने ऐलान किया..बता दें कि आप नेता अब बीजेपी शामिल होंगे...

Full Story >>

न्यूक्लियर पॉलिसी को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बड़ा बयान दिया है...

Full Story >>

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने केजरीवाल को दी बधाई।

Full Story >>