ताज़ा खबरेंदिल्लीदेशप्रदेशबॉलीवुडमनोरंजन

अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ का पोस्टर हुआ जारी, प्रभास और पूजा हेगड़े नज़र आये रोमांटिक लुक में- HNA

नई दिल्ली(संजना)|     प्रभास और पूजा हेगड़े की अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ का पोस्टर हुआ जारी वही बीते कई दिनों से फैंस प्रभास की इस फिल्म के टाइटल और फर्स्ट लुक का इंतजार कर रहे थे। साथ ही फैंस की इसी बेताबी को देखते हुए निर्माताओं ने अपने वादे के मुताबिक 10 जून को फिल्म का टाइटल और फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। प्रभास की इस फिल्म का टाइटल ‘राधे श्याम’ है। और इस पोस्टर में प्रभास के साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आ रही हैं। इस पोस्टर में प्रभास और पूजा हेगड़े की जोड़ी काफी कमाल लग रही है।

जहां साउथ सुपरस्टार प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के रोमांटिक पोस्टर को शेयर किया है। वही इसे साझा करते हुए प्रभास ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे फैन यह आपके लिए है! उम्मीद है कि आप इसे पसंद करेंगे।’ बता दें की ‘राधे श्याम’ एक पीरियड लव स्टोरी फिल्म होगी है, जिसकी कहानी यूरोप शहर में घूमती दिखाई देगी। बताया जा रहा है कि प्रभास एक फॉर्च्यून टेलर की भूमिका निभाएंगे और पूजा हेगड़े एक राजकुमारी के रूप में दिखाई देंगी। यह फिल्म तकरीबन दो साल से चर्चा में है। निर्माताओं ने जॉर्जिया में फिल्म की ज्यादातर शूटिंग की है। पूजा हेगड़े इस पोस्टर में ब्राउन कलर की ड्रेस में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। वहीं प्रभास भी काफी स्टाइलिश और डैशिंग लुक में दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नही मीडियाकर्मियो की माने तो इस फिल्म में थिनर लुक के लिए प्रभास ने करीब 10 किलो वजन कम किया है।

आपको बता दें की प्रभास की आखिरी फिल्म ‘साहो’ को ट्रेड एक्सपर्ट्स और मीडिया द्वारा मिली जुली प्रतिकिर्या मिली थी। इसके बाद भी फिल्म ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। ‘साहो’ के बाद फैंस प्रभास को रोमांस करता देखने के लिए फैंस बड़ी बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं। यह फिल्म बड़े बजट के साथ बनाई गई है और यह तेलुगु, तमिल, हिंदी और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी। सुनने में आ रहा है कि प्रभास की इस फिल्म को मेकर्स 2021 में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close